News Uttarakhand

आम आदमी पार्टी के “हर गांव कोरोना मुक्त” अभियान के तहत मसूरी के खेतवाला गाँव में लगा थर्मल स्क्रीनिंग अभियान व मेडिकल कैम्प

voice of mountains report

आम आदमी पार्टी अपने “हर गाँव कोरोना मुक्त गांव” अभियान के तहत  मसूरी के दूरस्थ गाँव खेतवाला में कोविड के प्रति जागरूकता के उद्देश्य से थर्मल स्क्रीनिंग व ऑक्सीजन के परिपूर्णता स्तर की जांच के लिए अपने विशेषज्ञ डॉक्टरों की देख रेख में एक मेडिकल कैम्प चलाया और ग्रामीणों को दवा व मास्क वितरित किये गये।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बताया कि इस कोविड काल में महामारी से निपटने के लिये आम आदमी पार्टी पूरी तरह मैदान में उतरी हुई है। आम आदमी पार्टी मसूरी में जनता की सेवा के लिए ऑटो एम्बुलेंस , दवा, राशन वितरण व कोविड पीड़ितों को भोजन पहुचाने के साथ साथ दूरस्थ गांवों में जाकर अपने विशेषज्ञ डॉक्टरों की मदद से थर्मल स्क्रीनिंग व ऑक्सीजन के स्तर की मॉनिटरिंग कर जनता को कोविड से मुकाबला करने व  लक्षण पता चलने पर इससे निपटने के उपाय भी बता रही है।

नवीन पिरशाली ने कहा कि आम आदमी पार्टी की टीम के डॉ सुयेब अंसारी व अन्य स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ हमने खेतवाला में मेडिकल कैम्प लगाया गया व पूरे गाँव के लोगों  की थर्मल स्क्रीनिंग व ऑक्सीजन के परिपूर्णता स्तर की जांच कर कोविड से निपटने के लिए उपाय बताये गये व लोगों को मास्क व दवा भी दी गयी। आम आदमी पार्टी के इस अभियान से गाँव के लोग काफी खुश नज़र आये और केजरीवाल जी के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की काफी सराहना की। आम आदमी पार्टी जल्द ही इस गांव में एक “आपका आरोग्य केंद्र” भी खोलेगी ताकि लोगों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से डॉक्टरी सलाह भी दी जा सके।

नवीन पिरशाली ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी  इस महामारी के दौर में अपना राजनैतिक धर्म निभाते हुए मुखर रूप से विभिन्न माध्यमों से सरकार की लचर व्यवस्था को झकझोरने व दुरुस्त करने के लिये अपनी आवाज़ बुलंद कर रही हैं लेकिन जब हम सरकार के कुप्रबंधन को उजागर करते हैं तो सरकार हम पर राजनीति करने का आरोप लगाती है। आज के इस दौर में सब समझ चुके हैं कि सरकार की क्या व्यवस्था है। भाजपा उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी के बढ़ते हुए प्रभाव को देखते हुए घबराई है और बौखलाहट में अनर्गल बयानबाज़ी कर अपनी लोकतांत्रिक समझ के दिवालिया पन दिखा रही है।

इस कार्यक्रम के दौरान आप के मसूरी विधानसभा सचिव सुनील पंवार व सुनील  जैरवान समेत खेतवाला के सभी ग्रामवासियों  सहयोग सराहनीय रहा।

उत्‍तराखण्‍ड की अन्‍य खबरो के लिए हमारे यु टयुब पर जाऐ


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please Disable your Adblocker
%d bloggers like this: